ब्रम्हास्त्र की लघु कहानिया-4

      आम आदमी की खास कहानी : ब्यूटी पार्लर



दोस्तो ब्यूटी पार्लर । एक रहस्यमय स्थान । जिसका रहस्य केवल लड़कियो को पता है । आखिर लडकिया क्यो रोज ब्यूटी पार्लर जाती । 4-4 घण्टे वहा करती क्या है ....क्यो चुड़ैल और डायन जैसी दिखने वाली लडकिया 😂 ब्यूटी पार्लर से निकलने के बाद ये लडकिया परी बन जाती है । क्यो लड़को को ब्यूटी पार्लर मे घुसने की आजादी नही है .....

इस सब का राज आज खोलेंगे ....हमारे चार लौंडे 😂


सपना ब्यूटी पार्लर यहा सैकड़ो लडकिया आती जाती है  । इस पार्लर के सामने है ।
नैनसुख पान ठेला। 😂😂
यहा बैठ के सब लफाडु लौंडे । ब्यूटी पार्लर की लड़कियो को देख के नैन सुख लेते है .....

फिर एक दिन -


एक मिनट !
कहानी शुरू करने से पहले हम पात्र परिचय कर लेते है ।
ये कहानी शुरू होती है।  ब्यूटी पार्लर के सामने रह रहे 4 दोस्तो से

कबीर - पूरा नाम कबीर वेळा । बहूत अच्छे ईमान दार कर्तव्य निष्ट और खुद्दार इंसान है । ( ऐसा हमने सुना है 😉😂😂😂😂)
पहले ये वोडाफोन के फील्ड मैनेजर थे । वेतन भी बढ़िया था।  दरअसल एक दिन इसके बॉस को खुजली हुई 😂 उसने कबीर को बुला के पिछवाड़े को खुजाने को कहा ।😂😂
पर कबीर बहूत खुद्दार इंसान था । उसने साफ मना कर दिया
😜 आगे आप लोग समझ गए होंगे
😂😂
आजकल ये दारू के ठेके के बाहर चखना ठेला चलाता है
😂😂 लेकिन फिर भी अपनी खुद्दारी नही छोड़ी 🙂

प्रदीप -  1 nu का कमीना कामचोर । लौंडिया बाज । हमेसा लड़कियो की गाली खाने वाला इंसान 😂😂
अरे भाई ये हम नही । बल्कि ये खुद अपने आप को कहता है । 😂
प्रदीप गौतम पहले ये up मे हवलदार था । बहुत ही ईमान दार 😜
एक दिन चौराहे पर इसकी डियूटी थी । तो उसने देखा । एक कुत्ता खम्भे पर सुसु कर रहा था । तो उसने डंडा फेक के कुत्ते को मारा ...! 😂 आखिर एक कर्तव्यनिष्ट  हवलदार कैसे एक सार्वजनिक खम्बे को गन्दा करना गवाँरा होता 😂😂
वो तो बाद मे पता चला । की वो कुता up के dsp की बीवी का खास मुंह लगा कुत्ता था ।😂😂
फिर क्या था । कुत्ता प्रदीप की जगह और प्रदीप कुत्ते की जगह
😝😆😆😆
प्रदीप आजकल अपने बचपन के शौक पूरा करता है ।
1 पान ठेले के पास बीड़ी पीना । 2 लड़की को छेड़ के उससे कुत्ते की तरह मार खाना

😂😂😂

: विनय - पूरा नाम है विनय ( उसके बाद का पता नही ) ये भाई साहब पहले फौज मे थे ।  इसे लड़की मे इंट्रेस है 😂 एक मिनट ठहरिये जनाब।  बनने शब्द भूल गया था
😂😂 उसे लड़की बनने मे इंट्रेस है । दरअसल बात ये है । ब्यूटी पार्लर की मालकिन । सपना  विनय को अपना ब्यूटी पार्लर के समान लिपस्टिक , मेकअप किट , नेल पलिस । फेस पाउडर।  मेकअप समान वैगरह लाने को भेजती थी।  विनय भी जेब खर्चे के लिया करता था । पर धीरे धीरे । विनय को लड़कियो की तरह सजने सवरने और मेकअप करने आदत हो गई।  एक दिन तो हद हो गई।  इसने अपने मेजर की बीवी के मेअकप किट चुरा ली । जब मेजर को पता चला तो उसने तो पहले जम के कुटा !उसके बाद.......जाने दो

😂😂😂

अब इसके जीवन का एक ही मकसद है । ब्यूटी पार्लर मे घुस के अपना मेक ओवर करना
😂😂😂

आलोक - बड़ा ही सीधा और अच्छा लड़का है 😂 पढ़ाई मे अव्वल ....
बहूत शर्मिला और मेहनती लड़का है । इसने हाल ही मे अपनी पढ़ाई पूरी की....इसके बाद इसे एक कम्पनी मे मेनेजर को पोस्ट मिली । वेतन 70 हजार । फिर भी इसने 70 हजार को लात मारके गर्ल होस्टल मे 5 हजार मे चौकीदार की नौकरी कर ली।  क्योकि इसका कहना था । मेनेजर की नौकरी करने के बाद इसे अपने जीवन जीने का आनंद नही मिलता।  नेक काम करने का वक्त नही मिलता ...ऐसे है इस महापुरुष का उच्च विचार ............आं.....हा ...जी आलोक भाई कुछ कहना  चाहते है

आलोक_" 😂😂 अबे घोंचू ...मुझे कोई नेक वेक काम  नही करना है।  वो मेनेजर पद मे कुछ बात नही ...मैं गर्ल्स होस्टल मे चौकीदार इसलिए बना हु ।की यहा।  सुंदर सुंदर लड़कियो का दर्शन करता हु । ....और तो और रात ....😍 मौजा ही मौजा भाऊ ...मौजा ही मौजा ....ही ही ही
और मैं कोई महापुरुष नही हु । बल्कि मैं तो पुरुष ही नही हु

😳

😂😂😂

😂😂😂😂

 स्थान नैन सुख पान ठेला -

प्रदीप अपनी आदत अनुसार कोहनी टेक के खड़े हुए है । और सामने सपना ब्यूटी पार्लर की आने जाने वाली लड़कियो को ताड़  रहे है । तभी वहा विनय आता है ।
विनय - और प्रदीप । क्या कर रहा है। 😄
प्रदीप - बस भाई जॉब कर रहा हु । लड़कियो को लाइन मारने का जॉब 😂 और तुम सुनाओ । तुम किसलिए आये हो ।
विनय - बस भाई इसी जॉब का इंटरव्यू देने आया हु 😜😜
प्रदीप - 😂😂 कसम से यार । इस ब्यूटी पार्लर मे क्या पटाखा लडकिया काम करती है । 😍😍
विनय - वो तो है भाई उनकी लिपिस्टिक । मेकअप । उनकी नेल पालिस । काश मुझे मिल जाये 😙

प्रदीप - 😳
विनय - हाय ....बस एक बार उस ब्यूटी पार्लर मे घुस जाऊ । तो बस गंगा नहा लू
😂😂
प्रदीप - साले ...! हा हा हा .....अच्छा वो छोड़ । यार बड़ी तलब लगी । कुछ खिला पिला..!

 विनय - भाई जब से नौकरी छुटी है    तब से जेब मे अट्ठनी भी नही है 😖
और तुम्हे खाने पीने की पड़ी है । ये बड़ी मुश्किल से एक रुपया ..एक भिखारी के कटोरे से चुरा के लाया हु ।चने खाने के लिए ।
😂😂
प्रदीप - चुप बे ..साला..चने खायेगा।  अबे चने घोड़े और गधे खाते है 😂 मर्द बन बे ।ला दे एक रुपया 😂 ( फिर पान ठेले वाले से ) भैया एक बीड़ी देना 😜😜
विनय - भाई बीड़ी पीने से आदमी मर्द बनता है । 😐
प्रदीप - हा 100% 😂😂
विनय - तो आज से बीड़ी पीना बन्द 😂 मुझे नही बनना मर्द 😜😝
प्रदीप - 😳 आंय
😂😂
तभी आलोक और कबीर आते है । एक बाइक मे ।
प्रदीप - अरे यार कबीर एक बात बता । तु दारू भट्टी के बाहर चखना ठेला लगाता है । मुश्किल से तेरी आमदनी डेढ़ दो सौ रुपये होगी ।😂
तो तु । इतनी महंगी मोटरसाइकिल और ये मंहगे कपड़े कहा से लाता है
😂😂
 कबीर - देख भाई।  लाखो की नौकरी मुझे मिली थी । फिर भी उसे छोड़ के मैंने चखने का ठेला खोला । क्योकि ये मेरी खुद्दारी है ...
😂😂
लाखो रुपयो का मेरे बाप दादाओ का कारोबार । उसे छोड़ के मैं अपने पैरो मे खड़ा हुआ । क्योकि ये मेरी खुद्दारी है ...
😂😂
4-4 कार है मेरे पास फिर भी ये सस्ती मोटरसाइकिल मे घूमता हु । क्योकि ये मेरी .....

आलोक विनय प्रदीप एक साथ - खुद्दारी है 😝😝😝

कबीर - 3-3 gf है मेरी फिर भी यहा आ के तुम लोगो के साथ ब्यूटी पार्लर की लड़कियो को लाइन मरता हु । क्योकि ये मेरी .....

सब एक साथ- खुद्दारी है
😂😂😂
हजारो रुपयो का नास्ता करता हु होटलो मे । फिर भी तुम जैसे काम चोरो के साथ 2रु की मूंगफली खाता हु । क्योकि ये मेरी ...

सब एक साथ - खुद्दारी है......
😂😂😝
कबीर - अंदर से मैं एक nu का कमीना लुच्चा ...लौंडिया बाज आदमी हु । फिर भी मैं बाहर से शरीफ दिखता हु । क्योकि ये मेरी ....

सब एक साथ - खुद्दारी है  😆😆

बड़े बड़े लोग मुझसे मिलने आते है । फिर भी गुंडो जैसे शक्ल वाले तुम लोग मेरे दोस्त । क्योकि ये मेरी ........खुद्दारी है
😂
आलोक प्रदीप विनय - 😡😡
कबीर -  इतना स्मार्ट और सुंदर चेहरा है  मेरा  फिर भी सुबह सुबह आ के तुम जैसा मनहुसो का चेहरा देखना पड़ता है । क्योकि ये मेरी ..........
अबे बोलो.......

खुद्दारी है
😂😂😂😂

 प्रदीप - 😡 अबे अपनी खुद्दारी की बत्ती बना और...!

विनय - अपने बॉस का पिछवाड़ा खुजा...😂😂

आलोक - 😂😂
प्रदीप - 😂😂 और बन्द कर अपनी खुद्दारी की भीपड़ी बजाना...
😝

 विनय - अबे ये छोड़ । वो देख ब्यूटी पार्लर मे कितनी सारी सुंदर दीदी है ।

कबीर - अबे दीदी होगी तेरी । हमारी तो बीवियां है ।
😂😂

प्रदीप - हाय.....😍 किन्ने सोनी कुड़ी
आलोक - हाय इतने सुंदर तो मेरे गर्ल्स हॉस्टल मे भी नही है
😂
तभी एक और दोस्त सूरज सिंग टूटी फूटी हालत मे वहा आता है ।
कबीर - अबे सूरज । ये क्या हालत बना रखी है बे ....
सूरज - 😩😩 बू हू हू बू भाई पूछो मत
प्रदीप - अबे हुआ क्या ।
सूरज - दरअसल बात ये है की मुझे ब्यूटी पार्लर मे जाने का बड़ा शौक है । वहा देखने का की लडकिया वहा क्या करती है 3-3 घण्टे ! जब मैं ब्यूटी पार्लर मे घुसने लगा तो वहा की मालकिन मोटी काली कलूटी सांड जैसी औरत सपना दास ने मुझे कुत्ते की तरह लताड़ दिया । और कहा की की ये पार्लर केवल लड़कियो और  महिलाओ के लिए है । 😖😰😰
विनय - यानी मैं जा सकता हु
😄
😂😂
प्रदीप - अबे तु  चुप ..😡 हा सूरज फिर क्या हुआ ।
सूरज - भाई फिर क्या था । मुझे ब्यूटी पार्लर किसी भी हाल मे जाना था।  तो मैं तुरन्त लड़की का मेकअप वैगरह किया और विग लगा के । सलवार सूट पहन के ..पूरा सज के लड़की बन के ..ब्यूटी पार्लर के अंदर घुस गया ।
😂😂
कबीर - 😂 फिर क्या हुआ

सूरज - भाई सब कुछ सही था । मेकअप विग कपड़े ...बस् ...अपनी दाढ़ी  बनाना भूल गया था । 😫😫
प्रदीप - क्या...😂😂 साले घोंचू 😆

कबीर - अबे उल्लू के पट्ठे ...😂😂

सूरज - भाई  उसके बाद उस मोटी ने मुझे कुत्ते की तरह मारा 😫😫 मुझे ऐसी ऐसी जगह मारा  । की बताने मे शर्म आ रही है पर उस मोटी उसे मारने मे नही  आई । बू हू हू हू
😫😫😩😩😖

 प्रदीप - हा हा हा  😂😂

आलोक - ये तो गलत बात है । 😡
कबीर - हम उस मोटी से बदला जरूर लेंगे 😄
प्रदीप - हा दोस्तो । हम उस ब्यूटी पार्लर मे जरूर घुसेंगे ।
और गदर मचा देंगे
😂😂
आलोक - हा हा ...गदर मचा देंगे
😂😂

फिर आलोक और प्रदीप । ब्यूटी पार्लर मे घुसने के लिए तैयार हुए । उन्होंने लड़की बन के सारा मेकअप किया । और फिर ब्यूटी पार्लर मे जाने के लिए तैयार हो गए ।

 प्रदीप और आलोक लड़की बन के ब्यूटी पार्लर मे पहुच गए ।
सपना ( ब्यूटी पार्लर की मालकिन )- जी आइये आइये.....क्या करवाना है आपको 
प्रदीप - (धीरे से ) अबे क्या करवाना है 😧
आलोक - 😁अबे मुझे क्या पता । यहा लड़कीया क्या करवाने आती है 😂😂
प्रदीप - हा सपना जी।  वो .....हम क्या करवाने आई थी .....🤔( प्रदीप सोचते सोचते अपनी सलवार का पजामा उठा के टांग खुजाने लगा ।  तभी सपना ने उसके टांग के बाल देख लिए )
सपना - 😳 ये क्या है । बाल..?

प्रदीप - बाल !  तो क्या हुआ ।
सपना - लड़कियो के इस प्रकार के बाल नही होते ...ये तो बहुत बड़े ।गन्दे और भद्दे दिख रहे है। 😂
प्रदीप - ह..हा...हम यही तो करवाने आये थे । बाल साफ करवाने ...ऊपर से नीचे तक पूरा बाल साफ कर दो ।
😜😜
आलोक - 😳

सपना - क्या..? क्या बोल रहे हो ।
प्रदीप - मतलब हेयर ट्रीटमेंट और मेकअप वैगरह । 😂😂
सपना - ओह ..!आइये आइये
☺☺...रानी ...प्रिया...जरा इसका ट्रीटमेंट कर दो ।

फिर दोनो कुर्सी मे बैठ जाते है ।
आलोक - (धीरे से ) अबे बहूत ही भयंकर औरत है 😰
प्रदीप - अबे औरत नही । राक्षसी बोल 😂 अगर इसके सपड़ मे आ गए । तो हमे कच्चा चबा जायेगी ।
😂😂
आलोक - अबे प्रिया 😍
प्रदीप -रानी 💖
 प्रिया और रानी अपने मे ही मशगूल थी ।
प्रिया - अरे रानी तेरा कोई bf है की नही..
रानी - नही यार। पर है एक नजर मे

प्रिया - अरे वही । वो पान ठेले के बाहर लफाडु लड़का खड़ा होकर तुझे लाइन मारता है।  प्रदीप ! वही ना..!
रानी - ☺ हा री ...वो मुझे बहूत पसन्द है
[8/1, 7:21 PM] ✨ ब्रम्हास्त्र ⚡: प्रिया - अच्छा 😍
रानी - हा । री काश कही से उसका nu मिल जाये। तो आज रात को घर के छत मे बुला लू ।☺

प्रदीप जो बहूत देर से उसकी बात सुन रहा था।  अपनी कुर्सी से उछल के खड़ा हुआ ।
प्रदीप - अरे रानी मेरी जान😍 तु मुझे पसन्द करती है । मुझे तो मालूम ही नही था । ये ले मेरा nu । और रात को फोन लगाना ! मेरा nu लिख 735472......

आलोक - 😳 😰 मर गए ।

रानी - 😧
प्रदीप - क...क्या हुआ ऐसे क्या देख रही हो ....अरे ! 😳 मैं तो भूल ही गया था की मैं लड़की बना हु । ही ही ही  😰😰😰 बू हू हू हू 😫😫

आलोक - अबे भाग 😖

लेकिन सपना ने उसे पकड़ लिया और
😂😂👊🏼👋🏼✊🏻👊🏼💥✨✊🏻👊🏼✨
मसाले की तरह कूट दिया
इधर कबीर और विनय ।

कबीर - सालो आ गए ना नाक कटा के ...
आलोक - भाई ये सब इस प्रदीप की वजह से । इसे ने गड़बड़ की ।
प्रदीप - हाय 😖 कीड़े पड़े उस मोटी को । कुत्ते की तरह घसीट घसीट के मारा भाई बू हू हू हू 😫😫
आलोक - 😂😂 मैं तो एक झापड़ मे बेहोस हो गया था । इसलिए मैं बच गया ही ही ही
😆😆
कबीर - बस अब तो इज्जत दांव पे लगी है अब तो उस ब्यूटी पार्लर मे खलबली मचा दूंगा
अब देखना मेरी खुद्दारी

😂😂😂

प्रदीप - 😂😂😂

 फिर कबीर और विनय लड़की बन के घुसने के लिए तैयार हो जाते है ।
कबीर - सब लाया है ना।
प्रदीप - हा भाई सब समान लाया हु । तेरे नाप  सूट अपनी पड़ोसन चम्पा से मांग के लाया हु।  वो तो दे नही रही थी । पर मैं खुद उतार के ले आया
😂😂
कबीर - उतार के 😧
आलोक - उतार के 😳
प्रदीप - 😡 अबे ठरकियो । तार मे लटका था । वहा से उतार के लाया हु । साले शक्ति कपूर ।
😂😂
कबीर और विनय लड़की का गेटअप करते है । विनय जैसे ही चूड़ी पहनता है नाचने लगता है ।
मेरे हाथो मे नौ नौ चुडिया है 🎵🎶
जरा ठहरो सजन मजबूरिया है 🎵
😂😂
प्रदीप - ले 😂 ये तो साला मुजरा करने लगा 😂
कबीर - अबे बन्द कर ये मुजरा । 😡
😂😂
विनय - भाई वो खुशी के मारे नाच रहा था । क्या है ना पहली बार चूड़ी पहनी है।
😂😂
कबीर - 😳
प्रदीप - भाई इसको खोल के चेक करो । ये मर्द ही है ना
😂😂😂

 फिर कबीर और विनय लड़की बन के ब्यूटी पार्लर मे घुसते है ।
सपना उसको पहचान नही पाती ।

सपना - आइये ...आइये ....रानी प्रिया...इन दोनो का मेक ओवर करना


 दोनो को कुर्सी मे बिठाया जाता है । रानी और प्रिया के नरम नरम हाथ कबीर और विनय के गालो पे पड़ते है ।
कबीर -(धीरे से ) आह ...😍😘 इसे कहते है जन्नत ....मजा आ रहा है भाई ।
विनय - हा भाई ये अहसास ...वाह 😂
कबीर - लगे हाथ मालिस भी करवा के जाएंगे ही ही ही 😂
फिर रानी  को थोड़ा डाउट होता है ।वो सपना को अकेले मे बोलती है ।
रानी - दीदी । मुझे शक हो रहा है इन दोनो पर । की ये लड़की नही लड़के है ।
सपना - अच्छा! कही ये उसी नल्ले प्रदीप के दोस्त तो नही । हम्म..😠
अब तो इन्हें सबक सीखना होगा ...इनको ऐसा सबक सिखाउंगी की जिंदगी भर याद रखेंगे ।😁😠

................................
इधर प्रदीप और आलोक परेसान थे ।
प्रदीप - अरे यार 2 घण्टे हो गए । अभी तक दोनो क्या कर रहे है

तभी दो लडकिया पीछे से प्रदीप को आवाज लगाती है

प्रदीप - आप कौन है मोहतरमा 😀
कबीर - अबे मुझे नही पहचाना बू हू हू हू 😫😫😫

प्रदीप - ओ माय गॉड ।तुम दोनो तो सच मे लड़की लग रहे हो 😧
कबीर - लड़की लग नही रहे है । लड़की बन गए है बू हू हू हू 😖😫😫
आलोक - क्या ..?

कबीर - उस मोटी को हमारा भेद पता चल गया । और बू हू हू हू  ऊपर से नीचे तक सब चेंज कर दिया 😫😫
मुझे कबीर से शबरी बना दिया और इसे विनय से विनीता
😫😫
प्रदीप - हा हा हा 😂😂भाई क्यो मजाक कर रहे हो ।

फिर अचानक -
कबीर - ये मजाक की बात नही है ।भैया । और हमारे पास फालतू वक्त नही है । चल री विनीता बहन । हमको कॉलेज भी जाना है । इन टपोरी लड़को के मुँह नही लगना है ।
हुह ...
😂😂
विनय - हा शबरी बहन 😂😂

मैं चली चली । देखो प्यार की गली 🎵🎶

आलोक - 😧 इन लोगो को क्या हुआ

प्रदीप - 😳 पता नही भाई । पर अब बाहर जाने की जरूरत नही । इन्ही दोनो को लाइन मारेंगे
😂😂😂







समाप्त 😉




शिक्षा - किसी भी के काम मे टांग नही अड़ाना चाहिए । सबका काम अपने जगह महत्वपूर्ण होता है । हम लोग हर काम नही कर सकते । इसलिए तो कहते है। जिसका काम उसी को साजे और करे तो जूता बाजे
😂😂😂





इस कहानी पर अपने अमूल्य राय जरूर दे

🙏🏾

Comments

Popular Posts